Connect with us

Hi, what are you looking for?

Poonam Pandey ज़िंदा हैं,

ब्लॉग

Poonam Pandey ज़िंदा हैं, मौत की झूठी खबर का कारण बताया।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई खबर ने Poonam Pandey की मौत को एक बड़े रहस्य से भरा बना दिया। 2 फरवरी की सुबह, पूनम पांडे की मौत की खबर सुनकर सभी को अचानक हैरानी हुई। उनकी प्रबंधन टीम ने एक घोषणा की और बताया कि अभिनेत्री का निधन हो गया है, जिसका कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था।

इसके बाद कुछ भी पता नहीं चला, न उसके अंतिम संस्कार के बारे में और न ही परिवार वालों के बारे में। इस समय में एक्ट्रेस ने फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिससे सबको चौंका देने की कोशिश की गई है, क्योंकि वह जीवित हैं। उन्होंने इस वीडियो में खुद को दिखाया है और बताया है कि उनकी मौत की खबर गलत है, और उन्होंने इसे स्पष्ट करने के लिए यह सबसे बताया है।

जिन्दा हैं Poonam Pandey 

Poonam Pandey ने अपने Instagram पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूरी तरह स्वस्थ दिख रही हैं। उन्होंने कहा, मैं जीवित हूं, मैंने सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरा है। मैं यह कह नहीं सकती कि यह सब अन्य महिलाओं के लिए है, जो इस बीमारी से जूझ रही हैं। मैं आपको बताना चाहती हूं कि सर्वाइकल कैंसर को हराना संभव है। आपको बस अपनी जाँच करवानी चाहिए और एचपीवी टीका लगवाना होगा।

पूनम पांडे के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर हलचल हो रही है, और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर को फर्जी बताने के लिए माफी भी मांगी है। उनकी एजेंसी HAUTERRFLY के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में पूनम पांडे ने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से माफी मांगते हुए कहा है कि उन्होंने इस सभी को सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूक करने के लिए किया है।

Poonam Pandey हुई ट्रोल

एक दिन के बाद, जब एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर आई, तो वह खुद ने बताया कि वह जिंदा हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी मौत की खबर सिर्फ एक प्लान का हिस्सा था, जिसका उद्देश्य महिलाओं को सर्वाइकल कैंसर से जुड़ी जागरूकता दिलाना था। परंतु, इस हरकत के बाद लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Poonam Pandey Indian model ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सुस्त और सरल शब्दों में समझाया कि उन्होंने इस सभी चर्चा और गतिविधियों का आयोजन किसी गंभीर संदर्भ में नहीं किया था। उनका मुख्य उद्देश्य महिलाओं को स्वस्थता जागरूकता में बढ़ोतरी करना था। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस मुद्दे पर जागरूकता बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और उसने इस पूरे घटना को समझने की कोशिश की है।

You May Also Like

हेल्थ

महिलाओं की बायीं आँख फड़कना :- हमारे जीवन में आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है। इन्हीं में से एक है आंख...

ब्लॉग

Youtube shorts video upload करने का सबसे सही समय| Best time to upload you tube shorts अगर आप सोशल मीडिया पर सफल होना चाहते...

धर्म

Ujjain Mahakal Mandir: महाकाल के दर्शन करने जा रहे हैं तो पहले जान लीजिये ये बातें श्री महाकालेश्वर मंदिर मध्य प्रदेश के प्राचीन शहर...

ब्लॉग

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं- कैसे पता करें   आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं और कैसे आप उन्हें खोज सकते है, इस आर्टिकल को...