Connect with us

Hi, what are you looking for?

चौंकानेवाली खबर! Poonam Pandey का निधन हो गया, मैनेजर ने स्पष्ट किया।

ब्लॉग

चौंकानेवाली खबर! Poonam Pandey का निधन हो गया, मैनेजर ने स्पष्ट किया।

पूनम पांडे, जो अपनी बोल्डनेस और विवादों के लिए जानी जाती थीं, उनका अचानक से निधन हो गया है। इस दुखद समय में, उनके मैनेजर ने इस खबर की पुष्टि की है। कि 32 साल की poonam pandey को cervical cancer से लड़ना पड़ रहा था, जिससे उनकी सेहत में बहुत समस्याएं उत्पन्न हो गई थीं। इस खबर के सामने आने से सभी लोग बहुतें शोक में हैं और उनके यादों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर डाली गई पोस्ट

poonam pandey, जो 32 साल की थीं, सर्वाइकल cancer का सामना कर रही थीं। उनकी टीम ने एक बयान में यह बताया कि उन्हें खोने का दुःख हुआ है। पूनम के इंस्टाग्राम पेज से उनकी टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के चलते उनकी मौत की खबर की। 

Poonam Pandey cervical cancer

उनके बयान में यह भी कहा गया है कि पूनम ने जो भी लोगों के साथ दोस्ती बनाई, उन्हें बहुत प्यार और सहानभूति दी। उनकी टीम ने फैंस से अनुरोध किया है कि वे परिवार के लिए गहरे दुख की इस घड़ी में उनकी गोपनीयता का सम्मान करें।

Poonam की मैनेजर ने बताया यह बात

पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा ने खुद यह दुखद खबर साझा की है। उन्होंने कहा, पूनम पांडे ने सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि सभी के लिए एक मिसाल बनाई थीं. उन्होंने खुद बीमार होने के बावजूद हमें अपनी साहस और उत्साह से प्रेरित किया। हम उनकी मौत पर शोक में हैं, लेकिन हमें यह भी याद रखना चाहिए कि cervical cancer के बारे में जागरूकता फैलाना हम सभी का काम है।

रोहित वर्मा भी Poonam Pandey के अचानक निधन से चौंके

डिजाइनर रोहित वर्मा ने भी बड़े हैरानी का सामना किया है जब उन्हें पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर मिली। रोहित ने बताया कि सिर्फ दो दिन पहले मुंबई में उन्होंने पूनम के साथ एक शूट किया था और उनकी स्वस्थता से कोई समस्या नहीं थी।

इस बात को लेकर वह बिल्कुल यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि poonam अब हमारे बीच नहीं हैं। उन्हें शूटिंग के दौरान कैंसर के बारे में कुछ पता नहीं चला था। रोहित ने यह भी बताया कि उन्हें टीम की तरफ से यह सूचना मिली है कि पूनम कानपुर गई हुई थीं और उनकी मौत वहीं हुई है।

Fans में हैरानी और अविश्वास की चर्चा

उनके चले जाने से Fans बहुत दुखी और हैरान हैं। कुछ लोग उनकी मृत्यु की घोषणा पर संदेह कर रहे हैं, जबकि दूसरों को यह आशा है कि उन्हें ठीक से बताया जाएगा कि उनकी मौत कैसे हुई। Entertainment industry में अपनी पहचान बनाने वाली poonam pandey ने अपनी कामयाबी से बहुत प्रशंसा प्राप्त की है। 

उन्होंने कंगना रनौत के साथ मिलकर होस्ट किया गया लॉक अप का पहला सीजन में भी भाग लिया। यह सीजन जीतने में सफल नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपने फैंस को बढ़ाने में कामयाब रहा।

You May Also Like

हेल्थ

महिलाओं की बायीं आँख फड़कना :- हमारे जीवन में आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है। इन्हीं में से एक है आंख...

ब्लॉग

Youtube shorts video upload करने का सबसे सही समय| Best time to upload you tube shorts अगर आप सोशल मीडिया पर सफल होना चाहते...

ब्लॉग

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं- कैसे पता करें   आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं और कैसे आप उन्हें खोज सकते है, इस आर्टिकल को...

हेल्थ

पेट के निचले हिस्से में दर्द के कारण क्या है?   महिला हो या पुरुष पेट में दर्द  होना एक सामान्य सी बात है...