Connect with us

Hi, what are you looking for?

Gadar 2 vs OMG 2

Movie

Gadar 2 vs OMG 2 अक्षय कुमार और सनी देओल का होगा बॉक्स ऑफिस पर आमना सामना

अभिनेता अक्षय कुमार की OMG 2 और सनी देओल की Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को सोमवार को रिलीज़ होने जा रही है। ग़दर मूवी का पहला पार्ट ग़दर एक प्रेम कथा 2001 में आया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई थी। अक्षय कुमार की मूवी ओह माय गॉड (OMG)  2012 में आयी थी वो बह बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई थी। Gadar 2 vs OMG 2 अब ये देखना दिलचस्प होगा की इन दो बड़े स्टार्स की फिल्म में कौन सी मूवी हिट होती है किसकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई ज्यादा होगी।

पिछली बार जब ग़दर मूवी रिलीज़ हुई थी तो उसका सामना आमिर खान की मूवी लगान से हुआ था। दोनों मूवी सुपर हिट हुई थी। इस बार भी जब ग़दर का दूसरा पार्ट आ रहा है तब अक्षय कुमार की OMG 2 से सामना होने जा रहा है। OMG 1 मूवी भी सुपर हिट हुई थी जिसमे अक्षय कुमार के साथ परेश रावल भी लीड रोल में थे।

Gadar 2 vs OMG 2

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के दोनों सीक्वल, गदर 2 में 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल तारा सिंह और सकीना के रूप में एक साथ वापस आ रहे हैं। 2012 की फिल्म के सीक्वल, ओएमजी 2 की कहानी को अभी गुप्त रखा गया है, केवल यह खुलासा किया गया है कि Akshay Kumar भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे। प्रशंसकों को याद होगा कि अभिनेता ने पहली फिल्म में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। ओएमजी और गदर की इतनी मजबूत फैन फॉलोइंग के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस विजेता बनकर उभरती है।

ग़दर मूवी फिर यही पुराने संगीत और कलाकारों के साथ रिलीज़ हो रही है अभिनेता Sunny Deol और अमीषा पटेल लीड रोल में है। ग़दर मूवी भारत के बटवारे की सच्ची घटना पे आधारित थी। अब उसके आगे की कहानी दूसरे पार्ट में दिखाई जाएगी। लोगो को तारा और शकीरा की जोड़ी को 22 साल के बाद फिर से देखने का मौका मिलेगा।

गदर 2 बनाम ओएमजी 2 पर सनी देओल

अपने हालिया साक्षात्कार में, जब सनी से Gadar 2 vs OMG 2  साथ टकराव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि कैसे लोगो ने शुरू में Gadar की आलोचना की, लेकिन बाद में जनता का दिल जीत लिया और एक पसंदीदा फिल्म बन गई। बातचीत में आगे बढ़ते हुए, सनी देओल ने बताया कि कैसे वह बॉक्स ऑफिस क्लैश से कभी परेशान नहीं हुए।

गदर ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की, जबकि लगान ने इससे कम कमाई की। मुझे समझ नहीं आता कि लोग तुलना क्यों करते हैं। गदर के बारे में कोई धारणा नहीं थी, लोगों को लगा कि यह मसाला फिल्म है, ये पुरानी टाइप की पिक्चर है, पुराने टाइप के गाने हैं, उन्होंने आगे कहा।दूसरी ओर, लोगों को लगा कि लगान क्लासिक है|

लोग जो फिल्मों के बारे में बात करते हैं, उन्होंने गदर को पूरी तरह से बेकार कह दिया था। यह लोगों की फिल्म बन गई और उन्हें यह पसंद आई। अवार्ड शो में, मुझे याद है कि उन्होंने गदर का मज़ाक बनाया था, लेकिन हमें इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ा। ऐसा मेरी कुछ अन्य फिल्मों के साथ भी हुआ है, जैसे घायल और दिल, जो क्लैश हुईं। इसकी कोई तुलना नहीं है, लेकिन लोग इसे करना पसंद करते हैं।

 

सनी देओल के बयान पर पंकज त्रिपाठी ने क्या कहा

पंकज त्रिपाठी ने सनी देओल के बयान पर कहा की वो किसी भी प्रकार का तनाव नहीं लेते वो बस अपने एक्टिंग पर ध्यान देते है इसके बाद कहा की बाकि दर्शको का प्यार उन्हें मिलता रहेगा। उन्होंने कहा की अगर चार मूवीज एक साथ रिलीज़ हुई है और अगर चारो अच्छी है तो सभी हिट होंगी।

1 Comment

1 Comment

  1. erica

    January 27, 2024 at 2:42 PM

    The article effectively addresses important questions related to this topic. ❤️

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

हेल्थ

महिलाओं की बायीं आँख फड़कना :- हमारे जीवन में आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है। इन्हीं में से एक है आंख...

ब्लॉग

Youtube shorts video upload करने का सबसे सही समय| Best time to upload you tube shorts अगर आप सोशल मीडिया पर सफल होना चाहते...

ब्लॉग

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं- कैसे पता करें   आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं और कैसे आप उन्हें खोज सकते है, इस आर्टिकल को...

हेल्थ

पेट के निचले हिस्से में दर्द के कारण क्या है?   महिला हो या पुरुष पेट में दर्द  होना एक सामान्य सी बात है...