Connect with us

Hi, what are you looking for?

आस-पास-कहाँ-कहाँ -रेस्टोरेंट-मौजूद-हैं

ब्लॉग

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं ? ऐसे करें पता

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं- कैसे पता करें

Aas paas ke Restaurant

 

आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं और कैसे आप उन्हें खोज सकते है, इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप बड़ी आसानी से पता कर सकेंगे कि आस-पास के veg रेस्टोरेंट कहां-कहां मौजूद हैं, आस-पास के non-veg रेस्टोरेंट कहां-कहां मौजूद हैं। फास्ट फूड रेस्टोरेंट और इनमे से सबसे अच्छा रेस्टोरेंट कौन सा है? ये सभी जानकारी आपको यहाँ पर मिल जाएगी।

दोस्तों भारत में लोगों को खाने पीने का शौक बहुत होता है फिर चाहे मूड कैसा भी हो। हम भारतीयों को स्वादिष्ट खाना मिल जाए तो आत्मा तृप्त हो जाती है। हमारे देश में आपको हर प्रकार का स्वादिष्ट भोजन मिल जाएगा फिर चाहें वो स्ट्रीट फूड हो या किसी अच्छे रेस्टोरेंट का बस खाने में स्वाद होना चाहिए। अगर आप भी फूडी हैं और खाने के शौकीन है या अलग-अलग रेस्टोरेंट के फूड ट्राई करना आपको अच्छा लगता है। तो आज हम आपको अपने आर्टिकल में बताने जा रहें है कि आपके आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं इसकी जानकारी आप कैसे करें।

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं कैसे पता करें ?

आस-पास के रेस्टोरेंट का पता लगाने के लिए आप गूगल असिस्टेंट का यूज़ कर सकते है। इसके लिए आपको अपने फ़ोन में होम के को होल्ड करके रखना है और गूगल अस्सिस्टेंट ऑन होने के बाद बोले “आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं?” इसके बाद आपके सामने रेस्टोरेंट की पूरी लिस्ट ओपन होकर आ जाएगी। 

Oder Your Favourite Food Free Banner

इससे आप पता लगा सकते है अपने पास के रेस्टोरेंट के बारे में। इसके अलावा आप गूगल मैप का use करके भी रेस्टोरेंट की जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Google Map से कैसे पता करें आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं ?

  • सबसे पहले आप अपने कंप्यूटर, लैपटाॅप या मोबाइल फोन पर खोलें।
  • सर्च पर जाएं
  • और टाइप करें आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं 
  • Enter दबाएं या खोजें पर क्लिक करें
  • आपके सामने रिजल्ट आ जाएंगें।

इस तरह से आप गूगल असिस्टेंट और गूगल मैप की मदद से अपने आस-पास के रेस्टोरेंट कहां-कहां मौजूद है इसकी जानकारी ले सकते हैं। गूूगल मैप आपको आपकी लोकेशन के अनुसार बेस्ट रिजल्ट दिखाता है।  इस लिए आपको गूगल मैप से मदद लेनी चाहिए।

अगर आप खाने के साथ-साथ सिनेमा देखना चाहते हैं तो गूगल मैप की मदद से आप अपने आस-पास के मूवी थियेटर्स भी खोज सकते हैं। दोस्तों कभी-कभी हम कहीं बाहर जाते है और हमे नहीं पता होता है कि वहां किस जगह पर रेस्टोरेंट हैं। ऐसे में हम गूगल मैप या गूगल असिस्टेंट की मदद से रेस्टोरेंट या ढाबा खोज सकते हैं।

निष्कर्ष : इस आर्टिकल में हमने जाना कि आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं आप कैसे पता लगा सकते है। इससे जुड़ा हुआ और कोई प्रश्न आपके मन में हो तो आप कमेंट करके पूछ सकते है।

Read Also

मेरे पास के किराये के मकान

लघु उद्योग क्या है? | Laghu udyog kya hai

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

हेल्थ

महिलाओं की बायीं आँख फड़कना :- हमारे जीवन में आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है। इन्हीं में से एक है आंख...

ब्लॉग

Youtube shorts video upload करने का सबसे सही समय| Best time to upload you tube shorts अगर आप सोशल मीडिया पर सफल होना चाहते...

हेल्थ

पेट के निचले हिस्से में दर्द के कारण क्या है?   महिला हो या पुरुष पेट में दर्द  होना एक सामान्य सी बात है...

ब्लॉग

लघु उद्योग ऐसे उद्योग हैं जिनमें उत्पादन के लिए लागत और श्रम दोनों ही सूक्ष्म पैमाने पर होते हैं जैसे टिश्यू पेपर बनाना, टूथपिक...