Connect with us

Hi, what are you looking for?

rituraj singh death, Rituraj Singh
Rituraj Singh Death'अनुपमा' फेम एक्टर 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

ब्लॉग

Rituraj Singh Death: ‘अनुपमा’ फेम एक्टर 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बहुत ही दुखद और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर टीवी एक्टर Rituraj Singh का निधन हो गया है। 59 साल की उम्र में एक्टर ने इस संसार को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरा प्रभाव डालने वाले दिग्गज कलाकार की मौत की खबर सुनकर उनके प्रशंसकों को बहुत बड़ा झटका लगा है। उनके परिवारवाले भी इस सदमे में हैं और हर जगह पर सन्नाटा छा गया है। 

ऋतुराज का निधन कैसे और कब हुआ?

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अभिनेता अमित बहल ने ऋतुराज के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ऋतुराज को करीब 12:30 बजे रात कार्डियक अरेस्ट {cardiac arrest} हुआ था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। सिंटा के चीफ ने भी बताया कि ऋतुराज को पहले से pancreas से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं थीं और उनका इलाज चल रहा था।

Rituraj Singh की मौत से संदीप सिकंद को दिल टूटा

Producer संदीप सिंकद भी ऋतुराज सिंह की मौत से बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहा, मुझे शॉक लगा है। ये खबर सुनकर मेरा दिल बहुत दुखी हो गया है। आज सुबह किसी ने मेरे व्हाट्सएप ग्रुप में इस खबर को शेयर किया था और मुझे सदमे में ले लिया। उन्होंने कहा कि वह ऋतुराज सिंह के साथ ‘कहानी घर घर की’ में काम कर चुके हैं और उन्हें बहुत प्यार से स्वागत किया गया था। 

वे सभी जानते हैं कि ऋतुराज एक बहुत अच्छे एक्टर थे, लेकिन उनके अच्छाई के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी थे। उनकी मौत की खबर से उन्हें बहुत दुख हुआ है। वे आशा करते हैं कि ऋतुराज की आत्मा को शांति मिले और उनकी पत्नी और बच्चों को इस मुश्किल समय में हिम्मत मिले।

इन टीवी शों में किया काम

ऋतुराज सिंह ने टीवी इंडस्ट्री में एक लंबा करियर बनाया है। उन्होंने आखिरी बार एक्टर रुपाली गांगुली के हिट ड्रामा सीरियल ‘अनुपमा’ में यशपाल की भूमिका निभाई थी। उनके अलावा, ऋतुराज सिंह ने ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट’, ‘अदालत’, ‘दीया और बाती’ जैसे कई हिट शोज में काम किया है।

You May Also Like

हेल्थ

महिलाओं की बायीं आँख फड़कना :- हमारे जीवन में आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है। इन्हीं में से एक है आंख...

ब्लॉग

Youtube shorts video upload करने का सबसे सही समय| Best time to upload you tube shorts अगर आप सोशल मीडिया पर सफल होना चाहते...

ब्लॉग

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं- कैसे पता करें   आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं और कैसे आप उन्हें खोज सकते है, इस आर्टिकल को...

धर्म

Ujjain Mahakal Mandir: महाकाल के दर्शन करने जा रहे हैं तो पहले जान लीजिये ये बातें श्री महाकालेश्वर मंदिर मध्य प्रदेश के प्राचीन शहर...