पूजा हेगड़े और indiGo के बीच विवाद कि वजह क्या है ?

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। उन्होंने एक ट्वीट करके indigo airlines के स्टाफ के व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की है। 

हालाँकि indigo ने एक्ट्रेस से माफ़ी मांग ली है। लेकिन एक्ट्रेस पूजा द्वारा अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है। पर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गयी है।

दरअसल मुंबई से इंडिगो 6-ई विमान यात्रा के दौरान स्टाफ के एक सदस्य ने पूजा हेगड़े के साथ बुरा व्यवहार किया है। इस पर उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की।

पूजा हेगड़े ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मुंबई से उड़ान भरते समय हमारे साथ बुरा व्यवहार किया गया, इंडिगो6ई स्टाफ मेंबर, विपुल नकाशे ने कितनी बेरुखी से बात की

बिना किसी कारण स्टाफ के व्यक्ति ने बिल्कुल अहंकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे का इस्तेमाल किया। आम तौर पर मैं इन मुद्दों पर ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह वास्तव में भयावह था।

पूजा हेगड़े के इस ट्वीट पर indigo की तरफ से तुरंत रिप्लाई किया गया। इंडिगो ने पूजा हेगड़े से माफ़ी मांगी और एक्ट्रेस का पीएनआर नंबर और फोन नंबर भी मांगा।

एक्ट्रेस ने अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन आपको हम बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी कई सेलेब्रिटी के साथ इस तरह कि घटना हो चुकी है।

इस स्टोरी को पढ़ने के लिए धन्यवाद

अगली स्टोरी

Arrow