Connect with us

Hi, what are you looking for?

best-offer-for-bsnl-customer

ब्लॉग

BSNL Special Offer: पाएं साल भर के लिए कॅालिंग और डेटा फ्री

बीएसएनएल ग्राहकों के लाभ के लिए नए रिचार्ज प्लान लेकर आया है। यह योजनाएं ग्राहकों को असीमित डेटा और कालिंग सुविधाओं का लाभ उठाने की अनुमति देती हैं। अगर उपयोगकर्ता हैं तो आपको BSNL के लेटेस्ट ऑफर्स के बारे में पता होना चाहिए। टेलीकम्युनिकेशन कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान की घोषणा करती है। आइये जानते है BSNL के कुछ बेस्ट रिचार्ज ऑफर्स के बारे में।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान और ऑफर विभिन्न कीमतों पर उपलब्ध हैं ताकि आप अपने बजट और सुविधा के अनुसार आसानी से एक्टिवेट कर सकें। योजनाओं और ऑफर के विवरण को जानने के लिए नीचे दिये गए रिचार्ज प्लान्स को ध्यान से पढ़ें

BSNL  का 797 रुपये का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल का यह एक साल की वैलिडिटी वाला सबसे किफायती रिचार्ज प्लान है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉल प्रदान करता है और प्रति दिन 2GB डेटा का लाभ देता है। यह प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ भी आता है। यह किसी भी ओटीटी बेनिफिट्स के साथ नहीं आता है।

बीएसएनएल का 1,198 रुपये का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल का 1,198 रुपये का रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है, लेकिन यह 797 रुपये के प्लान की तुलना में बहुत कम लाभ प्रदान करता है। यह प्रति माह केवल 3GB डेटा और प्रति माह केवल 300 मिनट की वॉयस कॉल के साथ आता है। इसके अलावा, एसएमएस प्रति माह 30 तक सीमित है।

BSNL 1,999 रुपये का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल का 1,999 रुपये का प्रीपेड प्लान असीमित कॉल प्रदान करता है, और यह पूरे वर्ष के लिए 600GB डेटा के साथ आता है साथ ही प्रति दिन 100 एसएमएस हैं जो आप भेज सकते हैं। यह प्लान 30 दिनों के लिए Eros Now सब्सक्रिप्शन और 30 दिनों के लिए लोकधुन सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स भी मुफ्त मिलते हैं।

2,399 रुपये का रिचार्ज प्लान

यह प्लान एक साल से कुछ ज्यादा की वैलिडिटी ऑफर करता है, यह 395 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है और आपको 2GB का दैनिक डेटा प्रदान करता है। आपको प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं, और आपको 1 महीने के लिए मुफ्त बीएसएनएल ट्यून्स भी मिलते हैं। पिछले प्लान की तरह इसमें भी आपको 30 दिनों के लिए Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

2,999 रुपये का रिचार्ज प्लान

यह बीएसएनएल का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है। यह असीमित कॉल और प्रति दिन 3GB दैनिक डेटा प्रदान करता है। यह प्रति दिन 100 एसएमएस कोटा के साथ भी आता है। आपको बीएसएनएल ट्यून या कोई ओटीटी लाभ नहीं मिलता है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)

1-  सबसे अच्छा बीएसएनएल प्रीपेड प्लान कौन सा है?

उत्तर- 797 रुपये का प्रीपेड प्लान बीएसएनएल का सबसे अच्छा प्लान है। यह न्यूनतम लागत पर सबसे अधिक लाभ प्रदान करता है।

2-  1 साल की वैधता वाला सबसे सस्ता बीएसएनएल प्रीपेड प्लान कौन सा है?

उत्तर- 797 रुपये का प्लान 1 साल की वैलिडिटी वाला सबसे किफायती बीएसएनएल प्रीपेड प्लान है।

 

2 Comments

2 Comments

  1. JosephHes

    April 8, 2024 at 6:15 PM

    Сушильный барабан в вашей сушильной машине Whirlpool застрял? Обратитесь за помощью в https://whirlpool-rem.ru/.
    [url=https://whirlpool-rem.ru/remont-posudomoechnyh-mashin]ремонт посудомоечных машин whirlpool[/url]
    ремонт плит вирпул
    ремонт стиральных машин whirlpool
    ремонт духового шкафа whirlpool

  2. Timothyelido

    April 9, 2024 at 3:00 PM

    В сервисном центре [url=https://stinol-servise.ru/]ремонт stinol[/url] мы предлагаем выездной ремонт холодильников Stinol на дому или в офисе. Наши мастера приедут в удобное для вас время, проведут диагностику неисправности на месте и, если потребуется, выполнят ремонт без необходимости транспортировки холодильника. Это особенно удобно для владельцев крупногабаритной техники или при невозможности самостоятельно доставить холодильник в сервисный центр.
    замена вентилятора в холодильнике stinol
    замена термостата в холодильнике стинол
    замена таймера оттайки холодильника stinol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

हेल्थ

महिलाओं की बायीं आँख फड़कना :- हमारे जीवन में आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है। इन्हीं में से एक है आंख...

ब्लॉग

Youtube shorts video upload करने का सबसे सही समय| Best time to upload you tube shorts अगर आप सोशल मीडिया पर सफल होना चाहते...

ब्लॉग

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं- कैसे पता करें   आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं और कैसे आप उन्हें खोज सकते है, इस आर्टिकल को...

धर्म

Ujjain Mahakal Mandir: महाकाल के दर्शन करने जा रहे हैं तो पहले जान लीजिये ये बातें श्री महाकालेश्वर मंदिर मध्य प्रदेश के प्राचीन शहर...