Connect with us

Hi, what are you looking for?

lucknow packers and movers

ब्लॉग

6 कारण जिससे मैं AssureShift पैकर्स एंड मूवर्स लखनऊ से संतुष्ट हूं

वर्तमान समय में, हर कोई बेहतर अवसरों को हथियाने या अपने जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए कठिन संघर्ष करता है। अगर उन्हें कुछ बेहतर मिलता है तो लोग दूसरे शहर, राज्य या यहां तक कि देश में स्थानांतरित होने के लिए तैयार हैं।

लेकिन एक बार जब आप स्थानांतरण प्रक्रिया शुरू कर देते हैं, तो यह और अधिक कठिन होने लगता है क्योंकि पहले क्या पैक करना है, इसे बिना नुकसान के कैसे करना है, कौन सी पैकिंग सामग्री का उपयोग करना है, आदि पर भ्रम सकता है। पैक किये गए सामानों को लोड करना भी एक बड़ा काम है, विशेष रूप से भारी फर्नीचर जैसे डाइनिंग टेबल, अलमारी, बेड आदि और घरेलू उपकरण जैसे वाशिंग मशीन, फ्रिज वगैरह।

मैंने 3 महीने पहले AssureShift से एक रिलोकेशन कंपनी हायर की थी और यह मेरा अनुभव है। मेरे पति और मुझे मुंबई में नौकरी का एक बेहतर अवसर मिला, और हमें 2 हफ्ता में लखनऊ से मुंबई शिफ्ट होना पड़ा।

इससे पहले बैंगलोर में खुद से शिफ्टिंग का अनुभव होने के बाद, हमने तुरंत पेशेवर मदद लेने का फैसला किया। हमने एक भरोसेमंद स्थानांतरण सेवा की तलाश शुरू की और पता लगाने के लिए कई दोस्तों से संपर्क किए। कई लोगों ने अपने अनुभव साझा किए जो सकारात्मक और नकारात्मक दोनों का मिश्रण थे।

स्थानांतरण कंपनी चुनने के लिए AssureShift का उपयोग करने का मेरा अनुभव यहां है और मैंने उनकी सेवाओं के बारे में कैसा महसूस किया।

#1 उपभोक्ता – अनुकूल इंटरफ़ेस

Google पर खोज करते समय, मेरे पति को AssureShift नामक इस ऑनलाइन पोर्टल के बारे में पता चला। यह वेबसाइट बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल और आशाजनक लग रही थी। एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के बावजूद, मैं आसानी से स्थानांतरण व्यावसायिक प्रोफ़ाइलों को देख सकता था और उनकी सेवाओं को समझ सकता था। हमने तुरंत उनसे संपर्क करने का फैसला किया।

#2 पैसे के लिए अच्छा मूल्य सेवाएं

हमारी स्थानांतरण ज़रूरतें, तारीख, समय आदि के बारे में जानकारी के बारे में एक फॉर्म भरने के बाद, उन्होंने हमें कुछ संदर्भ और मूल्य निर्धारण उद्धरण प्रदान किए। हमें अपनी मूल्य सीमा के भीतर स्थानांतरण सेवा कोटेशन प्राप्त हुए और स्थानांतरण के शुरू से अंत तक सेवाओं का वादा किया गया।

#3 एकाधिक विकल्प उपलब्ध हैं

हमें जल्दी से कई रेफ़रल प्राप्त हुए, जिनकी हम सेवाओं और कीमतों के साथसाथ समीक्षाओं और रेटिंग से तुलना कर सकते थे। हमने उनके द्वारा अनुशंसित स्थानांतरण फर्मों को बुलाने का फैसला किया और एक का चयन किया जो हमारे बजट के अनुकूल था और हमें आवश्यक सेवाएं प्रदान करता था।

#4 पेशेवर और अनुभवी कर्मचारी

दो दिनों के बाद, स्थानांतरण कंपनी ने अपने कर्मचारियों को सभी स्थानांतरण आपूर्ति की जांच करने के लिए हमारे घर भेजा और हमारी आवश्यकताओं के बारे में हमसे बात की। हमें कर्मचारियों से बात करने में कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि वे स्नेहशील और मददगार थे। उन्होंने हमें इन्वेंट्री सूचीबद्ध करने, अवांछित वस्तुओं से छुटकारा पाने आदि के लिए कहा।

#5 आवश्यक उपकरण और सामग्री से सुसज्जित

स्थानांतरण के निर्धारित दिन पर, 4-5 कर्मचारी हमारे घर पहुंचे, हमारे सभी सामानों का निरीक्षण किया, और व्यवस्थित करना, पैकिंग करना और लेबल लगाना शुरू किया। वे विभिन्न प्रकार की पैकिंग सामग्री और उपकरणों के साथ तैयार थे, और कुछ ही समय में सब कुछ ट्रक पर लादने के लिए तैयार था।

पूरी पैकिंग और लोडिंग प्रक्रिया बहुत अच्छी रही, और हम वास्तव में उनकी सेवा से संतुष्ट थे।

हमने सब कुछ उनके हाथों में छोड़ दिया, और उन्होंने हमें सूचित किया कि सामान उनके मुंबई के गोदाम में स्थानांतरित कर दिया जाएगा और फिर हम तक पहुँचाया जाएगा। हमारे पास एकमात्र मुद्दा डिलीवरी में देरी थी।

#6 कुशल ग्राहक सहायता टीम

उत्पादों को प्राप्त करने में देरी के बारे में पूछताछ करने के लिए हमने ग्राहक सेवा को कॉल किया। उन्होंने तुरंत मूविंग फर्म को फोन किया और हमें सूचित किया कि ट्रैफिक की समस्या के कारण परिवहन में एक दिन की देरी हुई है।

हमने अनपैकिंग सेवा का उपयोग किया और आगमन पर सभी चीजों की दोबारा जांच की।

क्योंकि सब कुछ बहुत सुरक्षित रूप से पैक किया गया था, अनलोडिंग में थोड़ा समय लगा, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। हम सेवा से काफी खुश थे।

निष्कर्ष

हम वास्तव में AssureShift की सेवा से संतुष्ट हैं और अपने स्थानांतरण अनुभव को अन्य लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं जो समान स्थिति में हैं। AssureShift एक ऑनलाइन पोर्टल है जो पूरे भारत में गुणवत्तापूर्ण स्थानांतरण सेवाओं की पेशकश करने वाले सत्यापित पैकर्स और मूवर्स को सूचीबद्ध करता है। AssureShift के माध्यम से, हम आसानी से एक भरोसेमंद स्थानांतरण सेवा खोजने और बहुत ही उचित दरों पर समय सीमा के भीतर अपने घरेलू सामान को स्थानांतरित करने में सक्षम थे।

अपने पिछले अनुभव से, हम पूरी तरह से समझते हैं कि सामान को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाना कोई आसान काम नहीं है। यदि आपके पास पैकिंग और लोडिंग में पूर्व विशेषज्ञता की कमी है, तो आप अपना कीमती सामान हमेशा के लिए खो सकते हैं।

साथ ही, हर कोई समय नहीं निकाल सकता और इस पैकिंग और स्थानांतरण प्रक्रिया में निवेश नहीं कर सकता। यदि आप उसी स्थिति से गुजर रहे हैं जहां आपको स्थानांतरित करना है लेकिन इस व्यस्त प्रक्रिया में शामिल होने का समय नहीं है तो आपके पास पेशेवर मूवर्स को भर्ती करने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है।

इस संबंध में, आप AssureShift के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं और रेफरल से एक विश्वसनीय प्रस्तावक को किराए पर ले सकते हैं और स्थानांतरण पर जाने वाली सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

AssureShift में मूविंग कंपनियाँ कई अन्य सेवाओं के साथसाथ ऑफिस रीलोकेशन, ऑटोमोबाइल शिफ्टिंग, बाइक ट्रांसपोर्टेशन, प्लांट रिलोकेशन और पेट मूविंग की भी पेशकश करती हैं।

4 Comments

4 Comments

  1. dobry sklep

    March 27, 2024 at 2:35 AM

    You’re actually a just right webmaster. This site loading velocity is incredible.

    It kind of feels that you’re doing any distinctive trick.

    Furthermore, the contents are masterwork. you have done a wonderful activity on this matter!

    Similar here: najtańszy sklep and also here: Zakupy online

  2. najlepszy sklep

    March 27, 2024 at 11:22 PM

    Hi there! Do you know if they make any plugins to help with SEO?
    I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good results.
    If you know of any please share. Thank you! You can read similar text here:
    Najlepszy sklep

  3. sklep

    March 28, 2024 at 6:55 AM

    Hello there! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m
    trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good success.
    If you know of any please share. Thank you!
    You can read similar art here: E-commerce

  4. ecommerce

    March 28, 2024 at 1:59 PM

    Good day! Do you know if they make any plugins to assist with SEO?
    I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good success.
    If you know of any please share. Thank you! You can read similar article here: Sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

हेल्थ

महिलाओं की बायीं आँख फड़कना :- हमारे जीवन में आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है। इन्हीं में से एक है आंख...

ब्लॉग

Youtube shorts video upload करने का सबसे सही समय| Best time to upload you tube shorts अगर आप सोशल मीडिया पर सफल होना चाहते...

ब्लॉग

आस-पास कहाँ-कहाँ रेस्टोरेंट मौजूद हैं- कैसे पता करें   आस-पास कहां-कहां रेस्टोरेंट मौजूद हैं और कैसे आप उन्हें खोज सकते है, इस आर्टिकल को...

धर्म

Ujjain Mahakal Mandir: महाकाल के दर्शन करने जा रहे हैं तो पहले जान लीजिये ये बातें श्री महाकालेश्वर मंदिर मध्य प्रदेश के प्राचीन शहर...